नशीली दवाएं बरामद

महराजगंज: जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र स्थित सिसवा बाजार से बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की गई हैं. बता दें कि पुलिस और ड्रग्स विभाग की टीम ने एक मालवाहक वाहन और एक ट्रांसपोर्ट गोदाम में छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध नशीली दवाएं बरामद की. वहीं पुलिस टीम ने इस पूरे मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि फरार दो आरोपी फरार हो गए, जिन्हें पुलिस तलाश करने के लिए दबिश दे रही है.


जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम कोठीभार थाना क्षेत्र के छपरा नहर के पास वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान एक मालवाहक वाहन को रोककर जब उसकी जांच की तो उस में भारी मात्रा में गत्ते के कार्टून में रखी अवैध नशीली दवाएं बरामद हुईं.

मौके पर वाहन चालक से पूछताछ के बाद पुलिस, प्रशासन और ड्रग्स विभाग की टीम ने एक ट्रांसपोर्ट के गोदाम पर छापा मारा, जहां पर भारी मात्रा में अवैध नशीली दवाएं बरामद की गई हैं, लेकिन पुलिस को इन सभी दवाओं के कोई वैध कागजात नहीं मिले

जांच और पूछताछ के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.


महराजगंज के पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने बताया कि वाहन और ट्रांसपोर्ट के गोदाम से भारी मात्रा में अवैध नशीली दवाएं बरामद हुई हैं. नशीली दवाएं के कोई कागजात नहीं मिले.

इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि फरार दो व्यक्तियों की तलाश की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की जाएगी.

You missed

error: Content is protected !!