cm yogi adityanath

तीन दिन के गोरखपुर दौरे पर आएंगे सीएम योगी, शहरवासियों को देंगे 125 करोड़ की योजनाओं की सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर नागपंचमी यानी 2 अगस्त की शाम गोरखपुर आएंगे। गोरखनाथ मंदिर में होने वाले दो दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता के समापन समारोह में पहलवानों को पुरस्कृत करेंगे। अगले दिन तीन अगस्त को एमएमएमयूटी में आयोजित रोजगार मेला में शामिल होंगे। वहां से निकलकर गंभीरनाथ प्रेक्षागृह जाएंगे।
जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो अगस्त की शाम गोरखनाथ मंदिर आएंगे। साथ ही कुश्ती प्रतियोगिता में गोरखपुर केसरी, गोरखपुर कुमार एवं बीर अभिमन्यु का खिताब पाने वाले पहलवानों को सम्मानित करेंगे। बुधवार सुबह हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगाकर फरियादियों की समस्याएं सुनेंगे।

इसके बाद आईटीआई, कौशल विकास मिशन, पॉलीटेक्निक एवं सेवायोजन विभाग की तरफ से आयोजित रोजगार मेला में हिस्सा लेने एमएमएमयूटी जाएंगे। युवाओं को संबोधित भी करेंगे। इस मेले में 10 हजार युवाओं को रोजगार देने की तैयारी है। इसके लिए विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी 50 कंपनियां आ रही हैं।

नगर निगम का कार्यक्रम गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में होगा। इसमें मुख्यमंत्री इलेक्ट्रिक बस, टूरिस्ट बस, कूड़ा उठाने के लिए खरीदे गए 39 वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना करेंगें। नगर निगम में बने इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का भी लोकार्पण होगा। गोड़धोइया नाले की सफाई में लगे जल पुलिस के नाविक सम्मानित किए जाएंगे

You missed

error: Content is protected !!